नर्सिग की छात्रा को अगवा कर गैंग रेप, पुलिस ने दो संदिग्ध हिरासत में लिए

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। कुंडा क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों द्वारा नर्सिंग की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
कुंडा थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह ठाकुरद्वारा स्थित एक कॉलेज से नर्सिंग का कोर्स कर रही है। वर्तमान में वह काशीपुर के एक निजी अस्पताल में प्रैक्टिस कर रही है। 29 नवंबर की शाम वह अस्पताल से छुट्टी के बाद रामनगर रोड से बैलजुड़ी को आने वाली सड़क पर पहुंची। अंधेरा होने के कारण उसने अपने दोस्त शिवम को बुला लिया। वहां से वह शिवम के साथ बाइक से घर के लिए आ रही थी। बगवाड़ा से आगे पहुंचे तो बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि दोनों युवकों ने जबरदस्ती शिवम की बाइक से उसे उतारकर अपनी बाइक पर बैठा लिया और शिवम को डरा-धमका कर उसकी बाइक में लॉक लगाकर उसे वहीं पर छोड़ दिया।
दोनों उसे कुंडा, हरियावाला होते हुए जसपुर के रास्ते ले गए। जहां गन्ने के खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। बोलचाल में दोनों एक दूसरे को गुरविंदर गुरी व विक्की नाम से बोल रहे थे। इसके बाद दोनों युवक उसे जसपुर से आगे सुनसान जगह पर खेतों में ले गए, जहां पहले दोनों युवकों ने शराब पी और उसके बाद फिर दुष्कर्म किया। सुबह दोनों युवक उसे बाइक से जसपुर बस अड्डे के पास छोड़कर चले गए। पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपियों की बाइक का नंबर देख लिया। वह दोनों युवकों को सामने आने पर पहचान सकती है। इसके बाद वह जसपुर बस अड्डे से कुंडा चौराहे पर पहुंची और अपने दोस्त शिवम को फोन किया। घर पहुंच कर परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है

Ad
Ad