समाजवादी पार्टी की बैठक में जन समस्याओं के समाधान को संघर्ष करने का संकल्प

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। समाजवादी पार्टी ने उत्तराखंड राज्य में पार्टी की मजबूती के लिए कार्यक्रम तय करने का फैसला लिया है। तय किया है कि प्रदेश स्तरीय मुद्दों के साथ ही स्थानीय समस्याओं को लेकर आंदोलन शुरू किया जाएगा।
सपा की बैठक प्रदेश प्रभारी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी एवं प्रदेश अध्यक्ष शम्भू प्रसाद पोखरियाल की उपस्थिति में शिव सुंदरम वेंकेट हॉल दोनहरिया में आयोजित की गई। सपा प्रदेश सचिव मोहन चंद कांडपाल ने पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए समाजवादी समर्थकों के साथ एक बैठक का आयोजन किया था। कार्यक्रम की अध्यक्षता सोमपाल सिंह ने की।
संचालन प्रदेश मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने किया । प्रदेश प्रभारी श्री सिद्दीकी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को स्थानीय व प्रान्तीय जमीनी मुद्दों को लेकर जनआंदोलन करने को कहा। विश्वास दिलाया कि हम सदैव आपके साथ आपकी बैकबोन की तरह खड़े रहेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष शम्भू प्रसाद पोखरियाल ने कार्यकर्ताओं में सामंजस्य बैठा कर आपसी तालमेल से पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया |


कार्यक्रम को दिलवर सिंह रावत ने आपसी सामंजस्य स्थापित करने की नसीहत दी। मोहन चंद काण्डपाल तथा हरपाल शर्मा ने भी पार्टी को मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में भगवती प्रसाद त्रिकोटी , अनिल कुमार जोशी , कमलेश खंडूरी,अरशद अय्यूब,उमैर मतीन,इस्लाम मिकरानी।,जमील मिकरानी,
मातृ शक्ति श्रीमती हीना यादव ,श्रीमती अमृता सिंह चौहान आदि ने शिरकत की।

Ad
Ad