पांच दिन पहले जेल से छूट कर आए युवक को संदिग्ध हालत में मौत, सड़क किनारे मिला शव

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम आरटीओ रोड पर एक युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने पहचान शुरू की तो उसकी शिनाख्त पांच दिन पहले जेल से छूटकर आए युवक के तौर पर हुई। पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है। प्रथम दृष्टया मौत की वजह नशे की ओवरडोज लेना माना जा रहा है लेकिन युवक की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि सोमवार देर शाम एक राहगीर ने डायल 112 पर फोन कर आरटीओ रोड स्थित जगत विहार वाले रास्ते पर किसी युवक के पड़े होने की सूचना दी थी। बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवक को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिनाख्त के प्रयास शुरू हुए तो पता चला कि युवक क्षेत्र के ही गोविंदपुर गरवाल का रहने वाला 27 वर्षीय शानू कार्की था। बताया कि युवक को मुखानी थाना पुलिस ने ही स्मैक तस्करी के मामले में दो बार गिरफ्तार कर जेल भेजा था। यहां तक कि पांच दिन पहले ही युवक जेल से छूटकर आया था। अब संदिग्ध हालात में हुई मौत को लेकर पुलिस दो पहलुओं से जांच कर रही है।

पहला नशे की ओवरडोज और दूसरा हत्या। एसओ का कहना है कि मौत के कारणों की स्पष्ट वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगी। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। हालांकि हर पहलू पर जांच की जा रही है।

Ad