काठगोदाम पुलिया के नीचे मिला हैड़ाखान में बहे बच्चे का शव, विधायक ने प्रशासन से परिजनों को चार लाख रुपए की सहायता राशि देने को कहा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। भीमताल विकास खंड के हैड़ाखान स्थित भोडिया गौला नदी में बहे बच्चे का शव काठगोदम पुल से नीचे मिला। विधायक राम सिंह कैड़ा ने जिला प्रशासन से आपदा मद से मृतक के परिजनों को चार लाख रुपए की सहायता देने कौ कहा है।

विगत बीते रविवार को भीमताल ब्लॉक के भोड़िया (हैड़ाखान) निवासी मोहित चंद्र भोडिया से गौला नदी में बह गया था। जिसके बाद विधायक राम सिंह कैड़ा ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीमों को साथ ले जाकर गौला नदी और उसके आस पास के क्षेत्र में खोजबीन की। राहत बचाव की टीमों को पूरे नदी के इलाके में तेजी के साथ सर्च आपरेशन चलाने के बाद बच्चे का शव काठगोदाम पुल से नीचे एनडीआरएफ.एसडीआरएफ, जिला प्रशासन की टीमों को मिला। विधायक राम सिंह कैड़ा ने मोर्चरी पहुंचकर मृतक का पोस्टमार्टम कराया। जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को आपदा मद से 4 लाख की मुवावजा राशि देने को कहा है। साथ ही विधायक कैड़ा ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र की जनता से बरसात के समय नदी, किनारे घास काटने, पशु चराने, नही जाने, मोटर मार्गों से सावधानी से अवागमन करने की अपील की है।

Ad
Ad