विधायक ने गांवों में सुनी जन समस्याए, सड़क व मंदिर विश्रामालय के लिए स्वीकृत की धनराशि

ख़बर शेयर करें -

भीमताल। भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा ने ओखलकांडा ब्लॉक के गांवों का दौरा कर जन समस्याओं को सुना। विधायक ने सड़क व मंदिर निर्माण के लिए चार लाख रुपए देने की घोषणा की। भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लाक के रैकूना, स्युनारी, करायल, टकुरा , जमराडी आदि का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना।

ग्रामीणों ने बिजली, पानी , सड़क आदि समस्याओं को विधायक कैड़ा के सम्मुख रखा। विधायक कैड़ा ने संबधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने कहा ने कहाणकि भूमिया मन्दिर मैं विश्रामालय कक्ष नहीं होने के कारण पूजा करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं ग्रामीणों ने विधायक कैड़ा से भूमिया मन्दिर में विश्रामालय कक्ष बनाने , सौन्दर्यीकरण करने, स्युनारि गांव को लिंक मोटर मार्ग बनाने की माग की।

विधायक कैड़ा ने ग्रामीणों की माग पर विधायक निधि से मन्दिर के समीप कक्ष व सौंदर्यकरण के लिए 2 लाख व स्युनारी गांव के लिऐ लिंक मोटर मार्ग बनाने के लिए 2लाख रुपए देने की घोषणा की। ग्रामीणों ने विधायक कैड़ा का आभार व्यक्त किया।

Ad
Ad