विधायक ने क्षतिग्रस्त गौला पुल का किया निरीक्षण, अफसरों को दिए 15 दिनों के भीतर छोटे वाहनों के लिए पुल को सुचारु करने के निर्देश

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी के क्षतिग्रस्त गौला पुल का लालकुआं विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम परितोष वर्मा, एनएचएआई, पीडब्ल्यूडी, सिचाई विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

विधायक मोहन बिष्ट ने क्षतिग्रस्त गौला पुल को देखने के बाद कहा पुल पर जल्द से जल्द यातायात शुरू हो यह उनकी और सरकार की प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने क्षतिग्रस्त गौला पुल को जल्द से जल्द ठीक करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा फिलहाल आईआईटी रुड़की और पंतनगर विश्वविद्यालय की टेक्निकल टीम 19 सितंबर को को गौला पुल का निरीक्षण करेगी। जिसके बाद आगे की स्थिति स्पष्ट होगी, लेकिन उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि 15 दिन की भीतर हल्के वाहनों के लिए गौला पुल से यातायात सुचारु करें। विधायक डॉ बिष्ट ने क्षतिग्रस्त अप्रोच रोड के पुनर्निर्माण के संबंध मे लोकनिर्माण विभाग द्वारा
पंतनगर विश्वविधालय के सिविल इंजीनियरिंग विभाग को प्रेषित पत्र के संबंध मे विश्वविधालय के कुलपति से दूरभाष पर वार्ता कर शीघ्र निरीक्षण कराने को कहा।


नेशनल हाईवे के अधिकारियों से आईआईटी रुड़की को प्रेषित पत्र की प्रतिलिपि तलब की जिसे उन्होंने कल उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। विधायक ने कहा पत्र की प्रति प्राप्त होते हि रुड़की से शीघ्र टीम भेजनें हेतु आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। विधायक जी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिये की 15 कार्य दिवस मे मार्ग को हल्के वाहनों के लिए सुचारु किया जाए।


निरीक्षण के दौरान विधायक के साथ उप जिलाधिकारी अधिकारी हल्द्वानी पारितोष वर्मा ,सिचाई विभाग अधिशसशी अभियंता दिनेश रावत, लोकनिर्माण विभाग के सहायक अभियंता और नेशनल हाईवे के अधिकारी उपस्थित थे।

Ad
Ad