आधी रात में गला घोंट कर मार डाली पत्नी, पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं। बिंदुखत्ता क्षेत्र में हृदय विदारक घटना सामने आने से सनसनी मच गई है, यहां बिंदुखत्ता स्थित रावतनगर द्वितीय में व्यवसाई ने दुपट्टे से गला घोटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जिसकी सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात को लगभग 12:30 बजे रावत नगर द्वितीय निवासी गोविंद मेहता का अपनी पत्नी ललिता उम्र 38 वर्ष से विवाद हो गया। आवेश में आकर उसने दुपट्टे से ललिता का घोट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहानी, कोतवाल डीआर वर्मा समेत फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है।
गोविंद का पहली पत्नी से तलाक के बाद ललिता से दो वर्ष पूर्व ही दूसरा विवाह हुआ था। ललिता के भी पहले पति की मौत हो गई थी। आरोपित की पहली पत्नी से दो दो बेटे है। जबकि मृतका की पहले पति से एक बेटी है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है, पुलिस ने मृतका के बागेश्वर कप कोर्ट स्थित माइके को सूचना दे दी है साथ ही फॉरेंसिक जांच के बाद मृतक का पंचनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है। फॉरेंसिक जांच एक्सपर्ट डॉ पुनीता के नेतृत्व में आयी टीम ने फॉरेंसिक जांच की। आरोपी पति गोविंद मेहता की नगला और गोलगेट के बीच हाईवे के किनारे मोटर मैकेनिक की दुकान है। पुलिस उक्त मामले में कोई भी क्लू छोड़ने के मूड में नहीं है, तथा हर एंगल से हत्याकांड की जांच कराई जा रही है।

Ad
Ad