भीमताल की पसोली से ओखलढूंगा- लुगड तक मोटर मोटर मार्ग पर दो करोड़ 84 लाख से होगा डामरीकरण, विधायक कैड़ा ने किया शुभारंभ

ख़बर शेयर करें -

भीमताल। भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा ने आज विधानसभा क्षेत्र के पसोली से ओखलढूंगा- लुगड तक मोटर मार्ग पर डामरीकरण कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य के लिए दो करोड़ 84 लाख रुपए स्वीकृत हुए हैं।

भीमताल विधानसभा क्षेत्र के भीमताल ब्लॉक व ओखलकांडा को जोड़ने वाला, पसोली, ओखलढुगा , स्यूडा, लुगड़, भोडिया मोटर मार्ग लम्बे समय से अत्यधिक खराब होने के कारण क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, बरसात के समय किसानों को आवागमन में भी काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। मोटर मार्ग में गड्ढे होने से दुर्घटना होने की संभावना बनी थी। क्षेत्र के ग्रामीणों ने विधायक राम सिंह कैड़ा से मोटर मार्ग पर डामरीकरण करने की मांग की।

विधायक कैड़ा ने क्षेत्र के ग्रामीणों की मांग पर शासन से मोटर मार्ग पर डामरीकरण के लिए पैसा दो करोड 84 लाख रुपए स्वीकृत कर आज मोटर मार्ग पर डामरीकरण का शिलान्यास कर कार्य का शुभारंभ किया। क्षेत्र के लोगों ने विधायक श्री कैड़ा का आभार व्यक्त कर धन्यवाद दिया। विधायक कैड़ा ने कहा भीमताल विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत दो दर्जन से अधिक मोटर मार्गो पर डामरीकरण करने का कार्य लगातार किया जा रहा है। जिससे क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।

Ad
Ad