ओखलकांडा के सुरगढ़ में सवा करोड़ रुपए की लागत से बन रहे पुल का विधायक ने किया निरीक्षण, निर्माण में देरी पर नाराजगी जताई

ख़बर शेयर करें -

भीमताल। भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा ने ओखलकांडा के सुरगढ़ा नदी में एक करोड 30 लाख रुपए की लागत से बन रहे मोटर पुल का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य में देरी होने पर की नाराजगी जताई।

भीमताल क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक के सुरगाढ़ा नदी में मोटर पुल नहीं होने से ग्रामीणों को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। ग्रामीण रिखाकोट के सुरगढ़ा नदी में पुल बनाने की मांग कर रहे थे। पुल नहीं होने के कारण ग्रामीणों को काफ़ी परेसानियों का सामना करना पड़ रहा था, स्कूल के बच्चों को स्कूल आने जाने में नदी पर खतरा बना रहता था। बरसात के समय ग्रामीण व बच्चों का आना जाना बंद हो जाता था, ग्रामीणों ने विधायक राम सिंह कैड़ा से रिखाकोट के पास सुरगढ़ा नदी में पुल बनाने की माग की। विधायक कैड़ा ने पहले खनस्यू से टाडा – रिखाकोट तक मोटर मार्ग का निर्माण कार्य कराया। पुल नहीं होने से बरसात में ग्रामीणों को काफ़ी परेशानियां का सामना करना पड़ता था।


विधायक कैड़ा ने ग्रामीणों व क्षेत्र के बच्चों की परेशानियों को देखते हुए मोटर पुल के लिए सरकार से एक करोड 30 लाख रुपए स्वीकृत कराए। जिसकी निर्माण कार्य एनपीसीसी कार्यदाई संस्था कर रही है।आज विधायक ने पुल के निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। विधायक ने नाराजगी व्यक्त कर कहा पुल का निर्माण कार्य धीमी गति से चला है, विभाग व ठेकेदार लापरवाही से कार्य कर रहे है। अभी तक केवल विम ही तैयार किया है। जिस कारण ग्रामीणों की आवागमन में काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड रहा है। विधायक कैड़ा ने आधिकारियों को पुल का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। विधायक कैड़ा ने कहा मैं और हमारी सरकार द्वारा लगातार क्षेत्र की समस्याओं का समाधान हो इस दिशा में कार्य किया जा रहा है।

Ad
Ad