चमोली: मंदिर में खून से सने व्यक्ति का शव मिला, मंदिर में रहने वाला साधू फरार, एक अन्य साधू गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

चमोली। मंदिर में खून से सने एक व्यक्ति का शव मिलने से वहाँ सनसनी फैल गई। मंदिर में रहने वाला साधू फरार बताया जा रहा है। हालांकि एक संदिग्ध साधू को पुलिस ने इस मामले में हिरासत में लिया है।
जनपद के चेपड़ों गांव के बेतालेश्वर शिव मंदिर आज सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त चेपड़ों गांव के महिपाल सिंह बिष्ट पुत्र मोहन सिंह बिष्ट के रूप में हुई है।
मृतक के छोटे भाई ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शव पर काफी घाव और चोट के निशान हैं। पुलिस इसे हत्या का मामला बता रही है। हत्या के बाद से मंदिर में रह रहा साधू फरार बताया गया है हालांकि पुलिस ने देवाल बाजार से एक संदिग्ध साधू को हिरासत में लिया है। लेकिन यह वही साधू है जो मंदिर में रह रहा था अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया। मृतक मंगलवार की रात से गायब था। मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों के मुताबिक मंदिर में एक साधू कुछ दिनों से रह रहा था। शव मिलने के बाद से वह फरार था।
थानाध्यक्ष डीएस पंवार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के छोटे भाई वीरेंद्र सिंह ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Ad
Ad