आखिर त्रिवेंद्र ने कहा अपना दर्द: मुझे मुख्यमंत्री पद से क्यों हटाया, आज तक नहीं समझ पाया

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें मुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने के निर्णय को गलत करार दिया है। त्रिवेंद्र के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार उनकी सरकार के कार्यों की तारीफ कर रहे थे, ऐसे में उन्हें पद से हटाए जाने का कोई अंदाजा नहीं था। मीडिया से बातचीत में उनका दर्द छलका।
त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री केदारनाथ पुननिर्माण सहित उनकी सरकार के कार्यों की हमेशा तारीफ करते रहे। यहां तक की मार्च में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से कुछ दिन पूर्व भी उनकी पीएम मोदी से मुलाकात हुई थी। तब प्रधानमंत्री के साथ उनकी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई थी। तब तक उन्हें पद से हटाए जाने का कोई अंदाजा नहीं था। लेकिन अचानक ही बदले हालात में पार्टी नेतृत्व ने उन्हें इस्तीफा देने को कहा तो उन्होंने ने भी पार्टी हित में इस निर्णय को स्वीकार कर लिया।
बकौल रावत इस निर्णय का समय सही नहीं था, फिर भी पार्टी नेतृत्व ने जरूर पार्टी हित में ही यह निर्णय लिया होगा। हालांकि उन्होंने उनके उत्तराधिकारी तीरथ सिंह रावत को हटाए जाने के सवाल पर कोई टिप्पणी नहीं की।

Ad
Ad