विवाहिता की संदिग्ध मौत पर ससुराल में हंगामा, तीन थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। लालकुआं के बेरीपड़ाव के हिम्मतपुर चौमवाल में महिला की मौत को लेकर शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। महिला के मायके वाले हत्या का आरोप लगाते हुए उसके ससुराल पहुंच गए और तोड़फाेड़ शुरू कर दी। यही नहीं, इन लोगों ने मृतका के पति व सास को कमरे में बंद भी कर दिया। भारी हंगामे की सूचना मिलने पर तीन थानों हल्द्वानी, लालकुआं व हल्दूचौड़ की पुलिस के साथ ही एसओजी भी मौके पर पहुंच गई। एलआईयू यानी स्थानीय गुप्तचर विभाग के लोग भी मौके पर पहुंच गए।
हिम्मतपुर चौमवाल में रहने वाली 26 वर्षीय दीपा ने शुक्रवार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। घर के पंखे से साड़ी का फंदा बनाकर उसका शव लटका मिला था। उस समय घर में कोई नहीं था। खेत से घास काटकर जब उसकी सास घर आई तो उसने दीपा के कमरे का दरवाजा बंद देखा। काफी आवाज देने और खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने अपने बेटे दीपा के पति मनीष कुंवर को फोन कर मौके पर बुलाया, जिसके बाद घर आए मनीष ने दरवाजा तोड़ दिया तो दीपा को फंदे से लटकते देख सभी लोगों की चीखें निकल गईं। मनीष ने दीपा को नीचे उतारकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इधर, शनिवार की सुबह दीपा का शव जैसे ही उसके ससुराल पहुंचा तो मायके पक्ष के लोगों ने वहां पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया। तोड़फोड़ करने के साथ ही मृतका के पति और सास को कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह, कोतवाली के उपनिरीक्षक रोहिताश सागर, चौकी इंचार्ज अजेंद्र प्रसाद, बनभूलपुरा चौकी इंचार्ज प्रमोद पाठक के नेतृत्व में पुलिस, एसओजी व गुप्तचर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। साथ ही कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए । जिनके द्वारा मृतका के मायके वालों को समझाया गया। इधर मृतका के मायके वाले न्याय की मांग करते हुए शव नही उठाने देने की बात कर रहे थे। मायके वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

Ad
Ad