तलाकशुदा दीक्षा को जन्मदिन के बहाने नैनीताल लाया था ऋषभ उर्फ इमरान, सीसीटीवी रात तीन बजे होटल से भागता हुआ दिखा

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल। नैनीताल के मल्लीताल स्थित एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में गौतमबुद्धनगर निवासी 30 वर्षीय महिला दीक्षा के शव मिलने से नगर में सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुचीं पुलिस टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी कमरे में मौजूद सभी चीजों के नमूने ले लिए है। इधर मृतका के साथ आए फरार युवक ऋषभ उर्फ इमरान के खिलाफ सम्बंधित धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
साथ ही मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी गई हैं।
सूचना पर पहुंचे एसपी क्राइम देवेंद्र पिंचा ने घटनास्थल का जायजा लेकर होटल के एंट्री रजिस्टर समेत अन्य दस्तावेजों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।
एसपी क्राइम देवेंद्र पींचा ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मृतका के साथ आए अन्य दो साथियों के बयान व पहचान पत्र के आधार पर नोएडा निवासी ऋषभ उर्फ इमरान के खिलाफ 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही युवक की जानकारी नोएडा गौतम बुद्ध नगर पुलिस को भी दे दी गई है।
बताया गया है कि दीक्षा मिश्रा शादीशुदा थी। वह अपने दोस्त ऋषभ उफॅ इमरान कै साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। ऋषभ कबाडी चमका काम करता है। पता चला है कि दीक्षा ने इमरान के लिए अपने पति को तलाक दे दिया था। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन था। इमरान ने दीक्षा का जन्मदिन नैनीताल में मनाने का फैसला किया। दीक्षा अपनी दोस्त श्वेता शमाॅ औ, उसके दोस्त अलमास उल हक को बी साथ ले लाई। 15 अगस्त की रात सभी ने एक बजे तक दीक्षा का जन्मदिन मनाया। उसके बाद सब अपने कमरों में चले गए। सीसी टीवी में ऋषभ उफॅ इमरान सुबह तीन बजे के आसपास तेजी से होटल से भागता हुआ दिखाई दिया। इस आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या कि मुक़दमा दजॅ किया है।

Ad
Ad