*जंगल के बीच बच्चों के संग केक काट मना मुख्‍यमंत्री का जन्मदिन, टांडा खत्ते में लगा स्वास्थ्य शिविर*

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन को लोगों ने अलग-अलग ढंग से मनाया। भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता व विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने इस दिवस को घने जंगल कै मध्य रहने वाले परिवारों के बीच स्वास्थ्य शिविर लगाकर मनाया।
विधायक प्रतिनिधि विकास भगत आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिन के अवसर पर जंगल के बीच टाडा खत्ते में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पहुंचे। विकास भगत ने निःशुल्क स्वास्थ परीक्षण शिविर का आयोजन किया जिसमें जंगल मे रहने वाले बच्चों और उनके परिजनों का निशुल्क स्वास्थ परीक्षण किया गया और दवाईया वितरित की गई।
निःशुल्क स्वास्थ शिविर में डॉ श्री प्रदीप पंत और सिद्धि विनायक अस्पताल के डॉ संजय सिंह और रेड क्रॉस के सदस्य नवनीत राणा का सहयोग रहा। विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने बच्चों के साथ केक काट कर मुख्यमंत्री श्री धामी का जन्म दिन मनाया। सभी बच्चो को कपडे और खिलौने उपहार स्वरूप वितरित किये गये।
इस मौके पर विकास भगत ने कहा की मुख्यमंत्री धामी जनता के नेता है और उनका बच्चो से विशेष प्रेम रहा है इसलिए यहां बच्चों के बीच आज हम धामी का संदेश ले कर आए है। विकास ने कहा कि बच्चों की खुशी ही सबसे बङी खुशी है। आज जंगल कार्यक्रम से बच्चों मे उत्साह रहा। विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी खत्तों में ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
इस अवसर पर भाजपा जिला नैनीताल के जिला कार्यसमिति के सदस्य और शिक्षाविद कैलाश भगत ने कहा की मुख्यमंत्री धामी समाज के अंतिम छोर पर रहने वाले व्यक्ति की चिंता करते है इस को देखते हुए बच्चो के बीच आज जंगल मे यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिस से जंगल वासियों में उत्साह है।
भाजपा जिला उपाध्यक्ष गौरव जोशी ने बताया की मेडिकल कैम्प में 80 से अधिक परिवारों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
आज कार्यक्रम में मुख्य रूप से कैलाश भगत ,जिला उपाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा गौरव जोशी,वीर सिंह, अशोक पढालनी,पंकज मलरा उपस्थित रहे।

Ad
Ad