हरीश रावत चैनलों के सवेॅ में पहली पसंद बताए जाने से गदगद: कहा-व्यंग बाणों ने दिल को छेद दिया था, अब घाव भरने लगे

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि विधानसभा का चुनाव उत्तराखंडित के लिए अंतिम अवसर है। उत्तराखंडियत की विजय के लिए लोगों को कांग्रेस के साथ खड़ा होना चाहिए। कुछ टीवी चैनलों में खुद को सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताए जाने से गदगद रावत ने कहा कि मुझे सत्ता की चाहत नहीं है।

हसरत केवल हर व्यक्ति को विकास से जोड़ने की है। एक समन्वित विकास के लिए आवश्यक है कि व्यक्ति को राज्य के सभी हिस्सों व वर्गों की विकास संबंधी आवश्यकता व सोच का ज्ञान होना चाहिए। राज्य को एक ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है जो काफल और काले भट्ट का महत्व समझता हो। साथ ही उसके पास ऐसी क्षमता हो जिसके आधार पर वह मडुवे और गन्ने का समन्वित संगीत तैयार कर सके।

रावत ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री के रूप में देखने के लिए सभी को तीन कार्यक्रमों से जुड़ना होगा। पला कार्यक्रम सदस्यता अभियान का है। दूसरा कार्यक्रमर गांव-गांव कांग्रेस, गांव से जुड़ों-गांव चलो का है। तीसरा अभियान पूर्व सैनिकों व शहीदों के सम्मान का है। रावत ने कहा कि वर्ष 2017 की चुनावी हार और उसके बाद लोगों के व्यंग बाणों ने मेरे दिल में कई छेद कर दिए थे। मैंने भगवान दार और भगवान बद्रीश के बेटे और बेटियों की अपनी जिंदगी की परवाह किए बिना सेवा की है। अब सर्वे की बातों ने मेरे सभी घावों को भर दिया है।

Ad
Ad