*मातम में बदला होली का त्योहार: वनबसा में नदी में नहाते वक्त दो बच्चे डूबे मौत*

ख़बर शेयर करें -

चंपावत।  जिले के बनबसा में होली के दिन हुड्डी नदी में नहाते समय दो नाबालिग बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और पुलिस ने दोनों को नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। होली के दिन हुई घटना से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। क्षेत्र में शोक की लहर है।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह लगभग  08.45 बजे वियोम चंद सोराड़ी पुत्र त्रिलोक चंद सोराड़ी निवासी भजनपुर बनबसा और रितेह बटोला पुत्र महेंद्र बटोला उम्र 17 वर्ष निवासी निकट बैंक ऑफ बड़ौदा समीप बनबसा  नहाने के लिए हुडडी नदी गए थे । जहांनहाते समय दोनों बालक गहरे पानीे में डूबने लगे।  डूबने की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगोंं की मदद से दोनों को पानी से बाहर निकालकर फौरन 108 की मदद से  टनकपुर के संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहा चिकित्सकों द्वारा दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।
रंगों के पर्व होली पर्व के दिन ऐसी ह्रदय विदारक घटना के बाद क्षेत्र मे शोक की लहर व्याप्त  है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

Ad
Ad