*आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने भी छोङी आप, कहा- पार्टी में था असहज*

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष दीपक बाली ने अपने पद व पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । आज शाम जारी किए पत्र ने पार्टी हाईकमान को संबोधित पत्र में लिखा है कि वह आम आदमी पार्टी में असहज महसूस कर रहे हैं लिहाजा वह पार्टी और पद से निवर्त हो रहे हैं ।
उत्तराखंड में तमाम कोशिशों के वावजूद आप खुद को स्थापित नहीं कर पा रही है अभी हालिया आप के मुख्यमंत्री के दावेदार कर्नल कोठियाल भाजपा का दामन छोड़ चुके हैं । आम आदमी पार्टी में विधानसभा चुनाव में टिकटों के बंटवारे को लेकर कई लोगों ने नाराजगी जता पार्टी से किनारा कर लिया था ।
विधानसभा चुनावों से पहले से ही पार्टी संगठन के लिए परेशानी खड़ी हो गई थी । जिसके चलते पार्टी ने तीन अध्यक्षों की घोषणा की थी जिसमे से एक पहले ही भाजपा में शामिल हो गए हैं । सूत्रों के अनुसार बाली के भी भाजपा में जाने की अटकलें तेज हैं ।
एक साल पहले तक उत्तराखंड में तीसरे विकल्प के रूप में खुद के लिए जमीन ढूंढ रही थी जिसके लिए खुद आप मुखिया अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया सहित कई नेताओं ने उत्तराखंड के लिए बड़ी घोषणाएं की वावजूद इसके विधानसभा चुनाव में कुछ खास हासिल नही कर सकी । राज्य में आम आदमी तो दूर पार्टी अपने नेताओं को एकजुट रखने में नाकाम साबित हुई है ।

Ad
Ad