शिवसेना सांसद संजय राउत के ट्वीट से मची हलचल, लिखा-हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है

ख़बर शेयर करें -

मुंबई। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिली विस्फोटक से लदी स्कॉर्पियो मामले की आंच की जद में महाराष्ट्र सरकार भी आ गई है। इस मामले को लेकर हटाए गए पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली करने का टारगेट रखने का गंभीर आरोप लगाया है। इसके बाद उद्धव सरकार में हलचल मच गई है। अनिल देशमुख की कुर्सी खतरे में आ गई है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार सुबह इस मामले को लेकर शायराना अंदाज में ट्वीट कर कहा कि हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है।
एंटीलिया मामले को लेकर मचे हंगामे के बीच संजय राउत ने बड़े ही शायराना अंदाज में ट्वीट किया है। संजय राउत ने गीतकार जावेद अख्तर की एक शायरी को ट्वीट करते हुए लिखा, ”शुभ प्रभात, हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है, हम हैं मुसाफिर ऐसे जो मंजिल से आए हैं।”
बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार ने राजद से नाता तोड़कर भाजपा के साथ वापस सरकार बना ली थी। इस बीच, संजय राउत के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवसेना एक बार पुन: पूर्व सहयोगी पार्टी भाजपा से हाथ मिला सकती है, ऐसे में कांग्रेस-एनसीपी अलग-थलग पड़ जाएंगे।

Ad
Ad