पत्नी ने देवर के साथ मिलकर मार डाला पति और हो गई फरार

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार। नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत काशीरामपुर मल्ला निवासी एक महिला ने अवैध संबंधों के चलते अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार कर दिया है, जबकि उसकी पत्नी फरार है। आरोपित महिला की गिरफ्तार के लिए जनपद बिजनौर की ओर पुलिस टीम भेजी गई है।
मोहल्ला काशीरामपुर मल्ला निवासी रिंकू (38) पेंटर का कार्य करता था। पिछले चार वर्षों से वह मोहल्ला काशीरामपुर मल्ला में अपने छोटे भाई ओमकुमार, पत्नी दीक्षा व दो बच्चों के साथ किराए के कमरे में रहता था। रिंकू की पत्नी पिछले कुछ दिनों से दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके जनपद बिजनौर के अंतर्गत ग्राम परमावाला (टांडा माइदास) गई हुई थी।
बताया जाता है कि सोमवार को वह अपने देवर ओमकुमार के साथ कमरे में आई, जहां उसका रिंकू के साथ झगड़ा हो गया। शाम को ओमकुमार व दीक्षा कमरे में ताला लगाकर कहीं चले गए। पड़ोसियों ने दोनों को जाते हुए देख लिया। इस बीच, पड़ोसियों ने जब रात को कमरे में ताला लगा होने के बावजूद कूलर चलता देखा तो उन्हें शक हो गया और उन्होंने ओमकुमार को फोन कर कूलर बंद करने को कहा। पहले तो ओमकुमार टालमटोल करता रहा, लेकिन बाद में वह कमरे में आ गया।
पड़ोसी ओमकुमार के साथ कमरे के भीतर पहुंचे, जहां उन्होंने बिस्तर पर रिंकू का शव पड़ा देखा। इस पर उन्होंने घटना की सूचना रिंकू के पिता जनपद बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम खेडी नट निवासी दयाराम के साथ ही पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही ओमकुमार को भी हिरासत में ले लिया।
मंगलवार दोपहर दयाराम ने दीक्षा व ओमकुमार पर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। ओमकुमार से हुई पूछताछ के आधार पर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि करीब ढाई माह पूर्व ओमकुमार व दीक्षा के बीच अवैध संबंध बन गए, जिसके बाद दीक्षा व रिंकू में विवाद बढ़ने लगा व दीक्षा अपने मायके चली गई।
सोमवार को जब वह वापस आई तो दीक्षा व रिंकू में पुन: झगड़ा हुआ। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि झगड़े के दौरान रिंकू ने ओमकुमार को लात मारी। लेकिन, ओमकुमार ने उसका पैर पकड़ दिया और वह जमीन पर गिर पड़ा। ओमकुमार के अनुसार जमीन पर गिरकर रिंकू बेहोश हो गया व दीक्षा ने बेहोश रिंकू के मुंह पर तकिया रखकर उसकी हत्या कर दी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दीक्षा की धरपकड़ को परमावाला टीम भेजी गई थी, लेकिन, वह वहां नहीं मिली।

Ad
Ad