मुख्यमंत्री कल करेंगे रानीबाग पुल का उद्घाटन: बंद रहेगा भीमताल रोड का यातायात

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल गुरुवार को रानीबाग में बनाए गए ने पुल का उद्घाटन करेंगे। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया।
मुख्यमंत्री के कल एक सितंबर को हल्द्वानी, रानीबाग के कार्यक्रम को देखते हुए जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल, एसएसपी पंकज भट्ट, द्वारा अमृतपुर ,रानी- बाग कार्यक्रम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया तथा अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उनके साथ भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा, सीओ भूपेन्द्र सिंह धोनी, प्रमोद शाह समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।
इस बीच मुख्यमंत्री के हल्द्वानी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान जनता की सुविधा के लिए नैनीताल जिले में यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। कल एक सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हल्द्वानी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान जनता की सुविधा तथा सुगम यात्रा के लिए नैनीताल पुलिस द्वारा ट्रैफिक डाइवर्जन किया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बताया कि हल्द्वानी से पहाड़ी क्षेत्रों व जनपदों को जाने वाले वाहन प्रातः 9.00 बजे से भीमताल तिराहा से वाया ज्योलिकोट गेठिया होते हुए भवाली को भेजे जाएंगे। मुक्तेश्वर, रामगढ़ से हल्द्वानी आने वाले वाहन समय 9.30 बजे के बाद खुटानी तिराहा से भवाली होते हुए वाया ज्योलिकोट हल्द्वानी भेजे जाएंगे।
आवागमन करने वाले बड़े वाहनों को भ्रमण कार्यक्रम के दौरान गरमपानी, भवाली तथा खेड़ा काठगोदाम में रोका जाएगा। जिन्हे कार्यक्रम के उपरांत ही उनके गंतव्य स्थानों को भेजा जाएगा।

Ad
Ad