जितेंद्र नारायण त्यागी को हरिद्वार जेल में जान का खतरा, कहा हो सकता है फिदायीन हमला

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (पहले का नाम वसीम रिजवी) को सरेंडर करने से पहले ही जान का खतरा सता रहा है। बुधवार को त्यागी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें हरिद्वार जेल में जान का खतरा जताया है।
साथ ही कुछ लोगों पर बीच में साथ छोड़ने का आरोप भी लगाया है। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों भड़काऊ भाषण मामले में सुनवाई करते हुए जितेंद्र नारायण त्यागी की जमानत अवधि बढ़ाने से इन्कार कर दिया और शुक्रवार तक हरिद्वार जिला कारागार में सरेंडर करने के आदेश दिए हैं। दरअसल, दिल का इलाज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने त्यागी को सशर्त जमानत दी थी।
बुधवार को त्यागी एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं कि उन पर फिदायीन हमला हो सकता है। कहा कि जब वह जिला कारागार रोशनाबाद में बंद थे तो ज्वालापुर के कुछ असामजिक तत्व जेल में आकर उनकी गर्दन काटना चाहते थे। जेल की सख्ती की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।
उन्होंने कहा कुछ लोग हीरो बनने के चक्कर में उनकी गर्दन काटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो कदम उठाया है, वह बहुत ही सोच समझकर उठाया। त्यागी ने किसी का नाम लिए बगैर यह भी कहा कि बहुत से लोगों ने उनका साथ दिया। जबकि कुछ लोगों ने बीच सफर में ही उनका साथ छोड़ दिया।

Ad
Ad