तुर्किये के होटल में मिला कोटद्वार के युवक का शव, भूकंप में ध्वस्त हो गया था होटल

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। तुर्किये के एक होटल में ठहरे कोटद्वार के युवक विजय कुमार गौड़ का शव मलबे से बरामद हो गया है। भारतीय दूतावास की ओर से युवक की फोटो भेजने के बाद उसके परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर दी है। विदेश मंत्रालय की ओर से विजय के शव को कोटद्वार लाने की तैयारी शुरू कर दी गई है।
जयहरीखाल ब्लॉक के ग्राम दकसुण, हाल निवासी नेगी चौक पदमपुर सुखरो कोटद्वार निवासी विजय कुमार गौड़ (36) पुत्र स्व. रमेश चंद्र गौड़ बेंगलुरू की ऑक्सीप्लांट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नौकरी करता था। 22 जनवरी को वह कंपनी के काम से तुर्किये गया था।
वह तुर्किये के ‘होटल अवसर’ में ठहरा हुआ था। छह फरवरी की सुबह 4:00 बजे आए भूकंप में उसका होटल भी ध्वस्त हो गया था। तब से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। विजय के रिश्तेदार विमल ध्यानी ने बताया कि शनिवार शाम को दूतावास की ओर से विजय के परिजनों को एक व्यक्ति के शव की फोटो भेजी गई।
उसके हाथ पर ओम गुदा होने पर उसकी शिनाख्त हुई। बताया कि खोज के दौरान होटल की दूसरी मंजिल में विजय का सामान मिला और ग्राउंड फ्लोर पर मलबे में दबा हुआ उसका शव बरामद हुआ है। संभवत: भूकंप आने के बाद वह होटल से बाहर भाग रहा था तभी वह ध्वस्त होते होटल के मलबे में दब गया। होटल से विजय का शव इस्तांबुल लाया जाएगा। फिर भारत भेजा जाएगा

Ad
Ad