भाजपा की शुद्धि-बुद्धि के लिए कांग्रेस शिवरात्रि को शिवालयों में करेगी जलाभिषेक: जोशी

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा राज्य के विभिन्न विभागों में हुए भर्ती घोटालों की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे नौजवानों पर दिनांक 8 एवं 9 फरवरी, को हुए बर्बर लाठी चार्ज के विरोध तथा सभी भर्ती घोटालों की उच्च न्यायालय के सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई से जांच कराये जाने की मांग को लेकर 10 फरवरी से लगातार आंदोलन करते हुए सचिवालय घेराव कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इसी संदर्भ में 18 फरवरी को महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रदेशभर के सभी शिवालयों में जलाभिषेक कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के आह्वान पर उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा देश के गरीबों, बेरोजगारों, युवाओं, महिलाओं, किसानों, दलितों एवं छात्रों पर किये जा रहे अत्याचार के खिलाफ 18 फरवरी को महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रदेशभर के शिवालयों में भाजपा सरकारों की शुद्धि-बुद्धि के लिए जलाभिषेक कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।
मथुरादत्त जोशी ने कहा कि जिला, महानगर, ब्लाक, नगर, बूथ स्तर पर में 18 फरवरी को समस्त शिवालयों में भाजपा सरकारों की शुद्धि-बुद्धि के लिए जलाभिषेक कार्यक्रम किये जायेंगे। इन कार्यक्रमों में प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेतागण, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, 2022 के विधानसभा प्रत्याशी, पीसीसी सदस्य, जिला व महानगर अध्यक्ष व पदाधिकारी, अनुषांगिक संगठन, विभाग व प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व पदाधिकारी प्रतिभाग करेंगे।

Ad
Ad