स्टेट मास्टर्स बैडमिंटन प्रतियोगिता: डीजीपी अशोक कुमार व नरेंद्र भुटियानी की जोड़ी ने जीता खिताब

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। नैनीताल डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन की स्टेट मास्टर्स बैडमिंटन प्रतियोगिता में शनिवार को विभिन्न आयुवर्गों के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले गए। 40 प्लस आयुवर्ग मिश्रित युगल में दिवस बिष्ट और ज्योति जोशी विजेता बने। वहीं 55 प्लस पुरुष युगल वर्ग में डीजीपी अशोक कुमार और नैनीताल डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव नरेंद्र भुटियानी की जोड़ी ने खिताब अपने नाम किया।
रात आठ बजे खेले गए फाइनल में उनकी जोड़ी ने नैनीताल के कमल तिवारी व दिनेश बहुगुणा की जोड़ी को कांटे की टक्कर में तीन सेटों में से हराया। 40 प्लस पुरुष एकल वर्ग में अमन सक्सेना ने राजेश मल्लाह को 21-19, 21-19 के सीधे सेटों में पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं, 35 प्लस महिला युगल में ज्योति और प्राची की जोड़ी ने अनुराधा और भावना को हराकर फाइनल जीता पुरुष युगल में मानस और पवन की जोड़ी ने हीरा सिंह व नवनीत चौहान को हराकर फाइनल में जगह बनाई। 45 प्लस पुरुष युगल में महेश कंडवाल और मनीष कुमार ने भूपेंद्र रावत और विक्रम राणा को कड़े मुकाबले में हराया।
एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट, एसपी ट्रैफिक/क्राइम डॉ0 जगदीश चंद्रा, हरबंस सिंह एसपी सिटी, भूपेंद्र धोनी सहित सीओ हल्द्वानी सहित अन्य अधिकारियों ने डीजीपी व अन्य को बधाईयाँ दी।

Ad
Ad