ट्रैक्टर ट्राली से टकराई नव दंपत्ती की बाइक, युवक की दर्दनाक मौत, एक माह में ही विधवा हो गई युवती

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर। काशीपुर रोड पर ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की आमने सामने हुई भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बताया जा रहा है कि एक माह पहले ही मृतक युवक का विवाह हुआ था और सोमवार रात वह दावत खाकर पत्नी के साथ ससुराल से लौट रहा था।

मूलरूप से केसरपुर मीरगंज बरेली और हाल रविंद्रनगर रुद्रपुर निवासी 26 वर्षीय सूरज पुत्र जयपाल का विवाह एक माह पहले डिबडिबा बिलासपुर निवासी आसिका के साथ विवाह हुआ था। सूरज आवास विकास स्थित होटल में काम करता था। बताया जा रहा है कि सोमवार रात वह पत्नी के साथ अपने ससुराल डिबडिबा में आयोजित दावत में गया था।

देर रात दोनों पति पत्नी बाइक से वापस रुद्रपुर की ओर आ रहे थे। इसी बीच तेल मिल के पास ट्रैक्टर ट्राली से उसकी भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दुर्घटना स्थल उत्तर प्रदेश का होने के कारण रुद्रबिलास चौकी पुलिस को भी सूचना दी गई।
साथ ही दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सूरज की मौत से उसकी पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ad
Ad