आंधी-तूफान के दौरान कार पर पेड़ गिरने से हुई हाईकोर्ट के अधिवक्ता की मौत, बेटी से मिलने रुद्रपुर जा रहे थे एडवोकेट तनुज सेमवाल

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। देर रात आये आंधी तूफान के चलते कार पर पेड़ गिर जाने से हाईकोर्ट के अधिवक्ता की दर्दनाक मौत हो गई। वह काम निबटा कर बेटी से मिलने रुद्रपुर जा रहे थे। हादसा रामपुर रोड हल्द्वानी का है। इधर हाईकोर्ट के अधिवक्ता की मौत पर न्यायालय परिसर में शोक की लहर है, वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात अंधड़ और तूफानी बरसात का खौफनाक कहर देखने को मिला। यहां रामपुर रोड में तेज आंधी की चपेट में आकर एक भारी-भरकम पेड़ सड़क पर चलती हुई कार संख्या यूके 07 डीपी- 7923 के ऊपर जा गिरा। जिससे कार पूरी तरह चकनाचूर हो कर पिचक गई इस भयावह हादसे में गाड़ी में सवार नैनीताल हाईकोर्ट के अधिवक्ता तनुज सेमवाल को बचने मौका नहीं मिला और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने विशालकाय पेड़ की चपेट में आई क्षतिग्रस्त कार को कड़ी मशक्कत के बाद कटर से काट कर शव को बाहर निकाला। कार में सवार हाईकोर्ट के अधिवक्ता तनुज सेमवाल हल्द्वानी से रुद्रपुर जाने के लिए निकले और देवलचौड़ पर आईसक्रीम खरीदी और उसे खाते हुए जा रहे थे।
एडवोकेट तनुज सेमवाल नैनीताल हाईकोर्ट बार काउंसिल कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य थे तनुज पौड़ी के रहने वाले थे और उनकी बेटी रुद्रपुर में रहती है। परिवार नैनीताल के नैनागांव में रहता है।

Ad
Ad