कर्मचारी महासंघ का नियमितीकरण की मांग को लेकर जारी है धरना-प्रदर्शन, पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण भी रहा जारी

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी । संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं गढ़वाल मंडल विकास निगम के आह्वान पर नियमितीकरण की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन 52 वें दिन भी जारी रहा। आज भी पर्यावरण संरक्षण के लिए किया जा रहा पौधारोपणव स्वच्छता कार्यक्रम जारी रहा।
आज महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गुरु रानी के नेतृत्व में निगम कर्मचारियों ने काठगोदाम शीश महल स्थित संघ भवन परिसर में सफाई अभियान व पौधा रोपण किया। दिनेश गुरु रानी ने कहा की 27 अगस्त से पुनः निगम मुख्यालय नैनीताल में बृहद स्तर पर धरना जारी रहेगा। 29 अगस्त को निगम की निदेशक मंडल की बैठक है। जिसमें निगम के संविदा कर्मचारियों के प्रतिमाह 5000 वेतन बढ़ोतरी को लेकर भी चर्चा होनी है।पूर्व में प्रबंध निदेशक डॉ संदीप तिवारी से महासंघ की सहमति हुई थी । सहमति के तहत निदेशक मंडल की बैठक में वेतन बढ़ोतरी संबंधी प्रस्ताव रखा जाएगा। जिसमें सचिव पर्यटन सचिन कुर्वे की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में निर्णय लिया जाना है। गुरुरानी ने कहा कि नियमितीकरण के लिए सरकार पर दबाव बनाया जा रहा है । 27 अगस्त से निगम कर्मी धरने के साथ-साथ अपनी इकाइयों में तो कार्य करेंगे ही स्वच्छता अभियान और पौधा रोपण भी करेंगे।
महासंघ के महामंत्री कंचन चंदोला उपाध्यक्ष रमेश कपकोटी ,गौतम कुमार, पीतांबर दुमका ने कहा कि सभी जनपदों से संविदा कर्मचारी ज्यादा से ज्यादा संख्या में नैनीताल पहुंचे नैनीताल में ही अगली रणनीति तय की जाएगी।

Ad
Ad