उधार चुकाने के लूट करने को सराफ की दुकान मेंं घुस गया बीसीए का छात्र, पुलिस ने दोस्त के साथ किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उधार चुकाने के लिए बीसीए का एक छात्र अपने दोस्त के साथ सराफ की दुकान में लूट करने पहुंच गया। दुकान बंद कर रही महिला पर खुखरी से वार किया, लेकिन महिला ने हिम्मत दिखाते हुए उसके हाथ से खुखरी छीन ली। दोनों वहां से भागे तो आगे जाकर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से खुखरी बरामद हुई है।
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गोरखपुर चौक के पास एक सराफ की दुकान है। रात करीब नौ बजे सराफ की पत्नी दुकान बंद कर रही थी। उसी वक्त दो युवक पहुंचे। इनमें से एक ने महिला पर वार किया, लेकिन महिला ने उसके हाथ से खुखरी छीन ली। इसी बीच वहां पहुंचे सराफ पर भी एक युवक ने हमला कर लिया। शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने दोनों युवकों को दबोच लिया। मौके पर टीम के साथ पहुंचे आईएसबीटी चौकी प्रभारी देवेश खुगशाल ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने अपने नाम सिद्धार्थ मेहरा निवासी वैशाली, गाजियाबाद और सानिध्य गुरुंग उर्फ मन्नू गुरुंग निवासी जोशी मोहल्ला भगवानपुर, सेलाकुई बताए। सिद्धार्थ शहर के एक विवि से बीसीए कर रहा है। सिद्धार्थ के पिता वायुसेना में अधिकारी हैं। जबकि, सानिध्य गुरुंग पिज्जा की दुकान में काम करता है। दोनों की गहरी दोस्ती है और महंगे शौक करते हैं। इस कारण इन पर भारी कर्ज हो गया। इसे उतारने के लिए ही दोनों ने कई दिनों तक गोरखपुर चौक स्थित इस दुकान की रैकी की और फिर यहां लूट का प्रयास किया।

Ad
Ad