युवक को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, महिला समेत तीन के खिलाफ मुकद्दमा

ख़बर शेयर करें -

खटीमा। ऊधमसिंहनगर जिले के खटीमा में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कमलजीत सिंह निवासी जादोपुर ने शनिवार को पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि उसके 30 वर्षीय भाई अनिल सिंह पुत्र जगत सिंह निवासी जादोपुर की गांव के ही कृष्ण सिंह, सुमित सिंह से रंजिश थी। पूर्व में भी उसके भाई के साथ मारपीट की गई थी। इस मामले में गांव में हुई पंचायत के बाद राजीनामा हो गया था। आरोप है कि शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे दोनों आरोपियों ने सुन्दरवती से फोन कराकर उसके भाई अनिल को महिला के घर बुलाया। जहां आरोपियों सहित अन्य ने उसके भाई को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से मारपीट की। आरोपियों ने सरिया गरम कर उसके भाई के शरीर पर घाव किए।

कमलजीत ने बताया कि रात लगभग साढ़े दस बजे उसके मौसा को फोन आया कि उन्होंने अपना काम कर दिया है, आकर अनिल को ले जाओ। फोन आने के बाद वह, उसकी मां और बलराज सिंह बाइक से अनिल को लेने सुंदरवती के घर गए तो वहां देखा कि अनिल के हाथ-पांव बधे थे। शरीर में जगह-जगह से खून निकल रहा था। वह अपने भाई को लेकर नगर के निजी अस्पताल गए, जहां चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। इस पर वह भाई को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनिल किसान था।
कमलजीत की तहरीर पर पुलिस ने कृष्ण सिंह पुत्र जगन्नाथ, सुमित सिंह पुत्र रूप सिंह, सुंदरवती पत्नी स्वर्गीय शिव कुमार के विरुद्ध हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है। अभी तक इसमें कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। शीघ्र ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा।

Ad
Ad