*कुमाऊं के बच्चों में क्रिकेट की संभावना तलाशगें सीएयू सचिव महिम वर्मा*

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड(सीएयू) के सचिव महिम वर्मा हल्द्वानी पहुंचे। उन्होंने कहा कि कुमाऊं के बच्चों में अच्छे क्रिकेट की संभावना है। शीघ्र ही पूरे मंडल का दौरा करेंगे।
महिम वर्मा हल्द्वानी के कमलवागांजा में जी एन जी क्रिकेट एरिना में कुमाऊँ मंडल की विभिन्न जिलों की टीमो के मध्य सीके नायडू ट्राफी के लिये होने वाले मैचों की तैयारी को लेकर अचानक पहुंचे। मैदान में सभी खेल सुविधाओं का बारीकियो से निरीक्षण कर मैदान के प्रबंधन को अपने सुझाव भी दिए। ज्ञात रहे अंडर-25 पुरुष के जिलों की टीम के मध्य होने वाले मैच की तैयारी इस समय अंतिम चरण में है। साथ ही उत्तराखंड की सीनियर टीम जो मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी की तैयारी कर रही है ,जिसका कैम्प हाइलैंडर क्रिकेट अकेडमी काशीपुर में चल रहा है, उसके निरीक्षण के उपरांत महिम वर्मा हल्द्वानी इस नये मैदान का दौरा कर मूलभूत सुविधाओं को देखा और मैदान के प्रबंधन को अपने सुझाव भी पेरित किये,महिम वर्मा ने जिले के सभी पदाधिकारियों को भरोसा दिया कि वे जल्द कुमाऊँ के सभी जिलों का दौरा कर वहाँ टर्फ विकेट और अन्य सुविधाओं को बढ़ाने पर कार्य करने को तत्पर रहूँगा,उनके आगमन पर जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, सदस्य किशन अनेरिया,अल्मोड़ा सचिव हर्ष गोयल,उधमसिंह नगर सचिव नूर आलम,मैदान के प्रबंधक दिग्विजय कनवाल, संजय ठाकुर,अमित कांडपाल, मनोज भट्ट ने स्वागत किया,
उधर, जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि सी के नायडू ट्राफी के लिये इस समय कुमाऊँ मंडल के सभी जिलों की टीम के साथ एक टीम प्रसिडेंट इलेवन की खेलेगी ,टीमो को दो भागों में बांटा गया है जिसमे 3/4/5 अक्टूबर को पूल सी में नैनीताल ए ,चंपावत, अल्मोड़ा,उधमसिंह नगर की टीम जबकि पूल डी की टीम 6/7/8 को पिथौरागढ़, प्रसिडेंट इलेवन,नैनीताल बी,बागेश्वर की टीम खेलेगी ,पपनै ने बताया कि मैच की तैयारी पूरी कर ली है।

Ad
Ad