*हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में बाथरूम में पङा मिला वृद्ध का शव, बेटियों का आरोप, जमीन हङपने को कर दी हत्या*

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। मुखानी थाना क्षेत्र के ऊंचापुल में एक व्यक्ति को संदिग्ध मौत हो । उसका शव बाथरूम में पता मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
करोङो की संपित्त के मालिक 65 वर्षीय हंसादत जोशी की पत्नी का कुछ समय पहले निधन हो गया था। उनकी दो पुत्रियां हैं। एक हल्द्वानी और दूसरी दिल्ली में रहती है। वह घर पर अकेले रहते थे।
बताया जा रहा है कि कुछ साल पूर्व उनकी पत्नी की मौत हो गई थी और बीते रात को लगभग 1:30 बजे उनका पड़ोसी उनके कमरे में पहुंचा तो हंसा दत्त कमरे में नहीं थे। बाथरूम में जाकर देखा तो उनका शव पड़ा हुआ था और मुंह से खून निकल रहा था। इस घटना की सूचना उन्होंने तत्काल मुखानी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। मोर्चरी पर पहुंची मृतक की बेटी का आरोप है कि उसके पिता की हल्द्वानी में 40 बीघा जमीन है और कुछ लोग उसके पिता की जमीन को कब्जा करना चाहते हैं। उन्हीं लोगों ने उसके पिता की हत्या की गई है। इधर पुलिस पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई है सीओ शांतनु पराशर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए है।
बताया जा रहा है कि मृतक पोस्टआफिस में नौकरी करते थे।

Ad
Ad