ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा ह्रदयेश ने कहा है कि कें में सत्तारुढ़ भाजपा सरकार को देश की आंतरिक सुरक्षा की कोई चिंता नहीं। देश के कई हिस्सों में सुरक्षा कमिॅयों की देश सेवा करते हुए शहादत हो रही है। इसके बाद भी केंद्र की भाजपा सरकार और गृहमंत्री पश्चिमी बंगाल के चुनाव में किसी भी हालत में सत्ता कब्जाने के प्रयास में लगे हैं।
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
यहां जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि आज केंद्र को सरकार को देश की आंतरिक सुरक्षा से कोई लेनादेना नहीं है। इस सरकार का ध्यान किसी भी हालत में पश्चिमी बंगाल की सत्ता कब्जा करना है। यही कारण है कि तमाम अलगाववादी संगठन इसका फायदा उठा रहे हैं।
कहा प्रधानमंत्री, गृह मंत्री सहित पूरी सरकार ममता बनर्जी को चुनाव हराने में जुटी है। कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला हुआ। इसके बाद भी केन्द्र सरकार के नेता बंगाल से बाहर निकलने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि इनकी शहादत देश हमेशा याद रखेगा। कहा कि केंद्र सरकार ने शहीदों के लिए अब तक मुआवजे का एलान नहीं किया। कहा कि छत्तीसगढ़ घटना की जिम्मेदारी सुरक्षा के दृष्टिगत गृह मंत्री को लेनी चाहिए।

Ad
Ad