हथियार के बल पर बाइक लूटी और कांवर लेने पहुंच गया हरिद्वार, उत्तराखंड पुलिस ने गिरफ्तार किया युवक

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। पुलिस ने अवैध रूप से लूटी गई बाइक के साथ कांवर लेने आए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से लूटी गई बाइक के साथ गैरकानूनी चाकू भी जब्त किया है।

पुलिस कांवड़ मेले में प्रतिबंधित बिना साइलेंसर वाली बाइकों की जांच कर रही थी। इसी दौरान ऋषिकुल पुलिस चौकी के पास विकास कॉलोनी की सड़क पर पुलिस ने बिना साइलेंसर वाली मोटरसाइकिल चला रहे एक तीर्थयात्री को रोका। जांच के दौरान मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट नहीं थी।

चेसिस नंबर के द्वारा गाड़ी के मालिक से संपर्क करने पर पता चला कि जून की रात को दो अपराधियों ने गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस रोड पर फ्लाईओवर से गन प्वाइंट पर उसके छोटे भाई से बाइक की लूट की थी। इस संबंध में गुरुग्रामहरियाणा के राजेंद्र पार्क थाने में मामला दर्ज किया गया है। बिना साइलेंसर वाली बाइक चलाने वाले व्यक्ति की फोटो बाइक के मालिक को भेजी गई, जिससे उसने आरोपी की पहचान कर ली।
तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक चाकू भी जब्त हुआ। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आयुष बताया और मकान नंबर 161, गली नंबर सी-3, थाना सेक्टर-9, गुरुग्रामहरियाणा बताया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर और मामला दर्ज किया है।

Ad
Ad