तीन राज्यों में भाजपा की शानदार जीत पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का जुलूस, किया मिष्ठान वितरित

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर हल्द्वानी के इंदिरा नगर बनभूलपुरा में देर रात धूमधाम के साथ पटाखे फोड़कर मिठाइयां बांटकर बधाई दी गई।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के लोकसभा प्रभारी जियाउद्दीन कुरैशी के नेतृत्व में अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यालय से जुलूस निकाल कर वार्ड नंबर 31 और 32 में हर्ष उल्लास के साथ निकला गयाव इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चे के सभी कार्यकर्ताओं ने जुलूस में शिरकत की।


इस अवसर पर श्री कुरैशी में जनता को संबोधित करते हुए कहा के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास जीतकर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरे देश में जय जयकार हो रही है। श्री कुरैशी ने उत्तराखंड सरकार की नीतियों की तारीफ की। कहां कि धामी जी के नेतृत्व में उत्तराखंड सरकार अल्पसंख्यकों के हित में कार्य कर रही है। श्री कुरैशी को जनता ने आश्वासन दिया के आने वाले नगर निगम के चुनाव और लोकसभा चुनाव में हल्द्वानी के मुसलमान-सिक्ख समाज के लोग बढ़ चढ़कर भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे। श्री कुरैशी ने बताया कि यह प्रोग्राम प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा इंतजार हुसैन, जिला अध्यक्ष नैनीताल भारतीय जनता पार्टी प्रताप सिंह बिष्ट, नगर अध्यक्ष प्रताप रैकवार के आदेश अनुसार मुस्लिम बहुमूल्य क्षेत्र में हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन शाहिद हुसैन मास्टर ने किया। अध्यक्षता जहीर अंसारी ने की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से लाल मोहम्मद अंसारी, नाजिम मकरानी, आसिफ कुरेशी, दानिश अंसारी, डॉक्टर वारसी राजा, कमल वसीम कुरेशी, शहवेज कुरैशी, शाहबाज कुरेशी, मोहम्मद अजहरुद्दीन उर्फ शब्बू अली, मोहम्मद आबिद हुसैन, नासिर खान, वसीम सिद्दीकी जावेद, सिद्दीकी मोहसिन सिद्दीकी, जमाल अंसारी, राशिद वारसी, राशिद सैफी, मोबिन, गुलजार सिंह, इदरीस आदि सहित आने को लोग उपस्थित थे।

Ad
Ad