खुद को सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बता ज्वेलर्स से मांगी एक लाख रुपए की रंगदारी

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी शहर में स्थित सुरेश संस ज्वेलर्स के मालिक अंकुर अग्रवाल को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजकर अंकित सरसा नाम के व्यक्ति ने एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी है।

तीन जुलाई को धमकी भरे मैसेज भेजने वाले आरोपी ने खुद को सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बताया। साथ ही रकम न पहुंचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। मामले में कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ नए कानून की धारा 308(2), 351(2) और 351(3) के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

डहरिया स्थित ईको टाउन निवासी अंकुर अग्रवाल की पटेल चौक में सुरेश संस ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके पास तीन जुलाई को उनके व्हाट्सऐप पर एक अनजान नंबर से मैसेज पहुंचा। मैसेज भेजने वाले ने खुद की पहचान सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे के तौर पर कराई। अपना नाम अकिंत सरसा बताने वाले व्यक्ति ने सर्राफ को धमकाते हुए एक लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर डाली। इसके साथ ही रकम न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। सर्राफा कारोबारी को यकीन दिलाने के लिए उसने दुकान का पता और उसका मोबाइल नंबर भी बताया। प्रभारी कोतवाल महेंद्र प्रसाद टम्टा ने बताया कि मामले में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच टीपी नगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट को सौंपी गई है।

Ad
Ad