कैबिनेट मंत्री के आदेश पर अमल: जंगल के बीच खत्तों में स्वास्थ्य विभाग ने लगाए टीके, खाद्य विभाग ने राशन कार्ड बनाए

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी के आसपास जंगलों के बीच खत्तों में रहने वाले लोगों को भी अब कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो गया है। कालाढूंगी के विधायक व शहरी विकास व आवास मंत्री बंशीधर भगत के प्रतिनिधि विकास भगत ने उप जिलाधिकारी मनीष कुमार के साथ वैक्सीन केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने खाद्य विभाग के अफसरों को भी खाद्यान्न वितरण के लिए आवश्यक निर्देश दिए।
वन क्षेत्रों में विधायक प्रतिनिधि विकास भगत की उपस्थित मे वैक्सीन लगने के साथ ही लोगों के राशन कार्ड भी बनाए गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंत्योदय विचार के तहत शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत के निर्देश पर आज टाडा जंगल के नहर खत्ता,बूढ़ा खत्ता,नादिया खता,जुतियाल खत्ता,नदिया खत्ता में कोविड वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमे लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाई गई और कोविड के टेस्ट भी किये गये।
कैम्प में उपस्थित विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने बताया कि वैक्सीन कैम्प के साथ साथ राशन कार्ड बनाने के कैम्प का भी आयोजन किया गया है। जंगल क्षेत्र होने की वजह से यहां सुविधाओं का बहुत अभाव है।
विकास ने बताया की लॉक डाउन में यहां रहने वाले लोगों ने अपनी दिक्कत बताई थी जिसको उन्होंने मंत्री श्री भगत के समक्ष रखा। उनके निर्देश पर आज यहां राशन कार्ड बनाने का शिविर भी लगाया गया। विकास ने बताया की भाजपा का सिद्धांत है की समाज पर रहने वाले व्यक्ति की चिंता हो,यही सिद्धांत का पालन कर आज यहां वैक्सीनेशन कैम्प और राशन कार्ड बनाने का कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।
कैम्प में उप जिलाधिकारी मनीष कुमार सिंह,जिला पूर्ति अधिकारी मनोज बर्मन ,रवि सनवाल ,गौरव जोशी ,विपिन परगाई ,वीर सिंह चौधरी समेत खत्तेवासी उपस्थित रहे।

Ad
Ad