भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, प्रधानमंत्री मोदी की सभा में मौजूद

ख़बर शेयर करें -

कोलकता। फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। भाजपा में शामिल होकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का पटका भी धारण किया। मंच पर आने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष और रूपाली गांगूली की उपस्थिति में पार्टी का झंडा लहराया और औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल हो गए।
प्रधानमंत्री मोदी की रैली से पहले वह ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर पहुंचे। भाजपा की ओर से दावा किया गया है इस रैली में लगभग दस लाख लोग आएंगे। पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर पहुंचे और वहां पहुंचकर उन्होंने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को बधाई दी। इस मंच पर बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल रहे।
प्रधानमंत्री मोदी आज ब्रिगेड परेड ग्राउंड से जनसभा को संबोधित करेंगे और पीएम मोदी की जनसभा से पहले मिथुन चक्रवर्ती परेड ग्राउंड पहुंच चुके हैं और मंच पर मौजूद हैं। मिथुन चक्रवर्ती के साथ कैलाश विजयवर्गीय और अर्जुन सिंह भी मंच पर मौजूद हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने रैली में पहुंचे लोगों को धन्यवाद किया।
इस बीच प्रधानमंत्री मोदी की रैली से पहले बंगाल में हिंसक झड़प की खबरें आई हैं। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा करते हुए ट्वीट किया कि आज रैली से पहले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया है। अर्जुन सिंह ने दावा किया कि बारासाट में ये हमला किया गया है। भाजपा के कार्यकर्ता पीएम की रैली में शामिल होने के लिए निकले थे। अर्जुन सिंह ने कहा कि बंगाल की जनता ईवीएम के जरिए जवाब देगी। भाजपा बंगाल से राजनीतिक हिंसा का कलंक खत्म कर देगी।

Ad
Ad