हिमाचल के मंडी के सांसद राम स्वरूप शमाॅ को संदिग्ध मौत,सरकारी आवास में मिला फंदे पर लटका शव

ख़बर शेयर करें -

दिल्ली। हिमांचल प्रदेश के मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा का शव उनके सरकारी आवास पर फंदे से लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत के उपरांत खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है, फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के मंडी से लगातार दो बार बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उनकी लाश उन्हीं के दिल्ली स्थित कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ कर उनका शव बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश में जुटी हुई है।
माना जा रहा है कि सांसद ने फंदे पर लटकर जान दी है और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के मुताबिक, गेट अंदर से बंद था। स्टाफ ने फोन कर जानकारी दी है। पुलिस के आने पर गेट तोड़ा गया और अंदर पुलिस दाखिल हुई है। सांसद दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रहते थे और ये अपार्टमेंट आरएमएल अस्पताल के ठीक सामने है। मौके से पुलिस की फोरेंसिक जांच करने वाली टीम तफ़्तीश करने के बाद निकल गई है।
भाजपा ने सांसद के निधन के बाद अब संसदीय समिति की बैठक को रद्द कर दिया है। फिलहाल, मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और घटना की पड़ताल की जा रही है।

Ad
Ad