भीमताल में जन संवाद: गांवों की समस्याओं को गंभीरता से लें अफसर: डॉ हरीश बिष्ट

ख़बर शेयर करें -

भीमताल। भीमताल के ब्लाक प्रमुख डा हरीश बिष्ट ने जन संवाद कार्यक्रम के तहत गांवों की समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि विकास कायो पर नजर रखने की जरूरत है। ताकि योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंच सकें।
विकास खंड मुख्यालय में हुए जन संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत सोलर पैनल ग्रामवासियों को लाइट उपलब्ध कराई गई। विकास खंड के बेल गांव के लोगों ने कहा कि गांव के एक व्यक्ति को जंगली जानवर ने घायल कर दिया था, उसे अभी तक मुआवजा नहीं दिया गया। ब्लाक प्रमुख ने वन विभाग के अधिकारियों से कहा कि इस मामले को गंभीरता से देखें। गांव खैरोला में मछली डैम बनाने के लिए विभाग के अफसरों को निदेश दिए। इंडेन गैस के अफसरों से खङवी गांव तक गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने को कहा।
ब्लाक प्रमुख डा हरीश शिष्ट व भाजपा के म॔ङल अध्यक्ष मनोज भट्ट ने कोर्ट ने काल में दजॅ मुकदमों को वापस लेने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। सालङी गांव में पानी की क्षतिग्रस्त नहर व पेयजल टैंक ठीक करने के मामला क्षेत्र पंचायत सदस्य गोपाल कृष्ण भट्ट व गीता ससुराल ने उठाया। कार्यक्रम में मनोज भट्ट,शरद पांडेय, संजय शाह, भुवन भट्ट,नवीन क्वीरा,कृष्णा राघव, सनी सोनकर,कुन्दन जीना, हेमा आयॅ, राजेंद्र कोटलिया,कमल गोस्वामी, धन सिंह मलङा, हरक सिंह जैसा,अमर सिंह, धमेंद्, शमाॅ, प्रकाश चंद्र आदि शामिल थे।

Ad
Ad