इंडियन आइडल में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे पवनदीप राजन कोरोना पाॅजिटिव, होटल में क्वारंटीन

ख़बर शेयर करें -

मुंबई।‘इंडियन आयडल 12’ में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे पवनदीप राजन के कोरोना पाॅजिटिव होने की सूचना है। वह उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले हैं। इससे पहले होस्ट आदित्य नारायण भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। एक न्यूज चैनल के हवाले से खबर है कि पवनदीप की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया है।
पवनदीप की रिपोर्ट के पॉजिटिव के बाद सभी प्रतिभागियों की कोरोना जांच कराई गई है। रिपोर्ट के सामने आने का इंतजार किया जा रहा है। प्रतियोगियों को अलावा जजों और होस्ट समेत सेट के तमाम लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। बता दें कि ‘इंडियन आयडल 12’ के जजों में विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ का शामिल हैं। वहीं आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद इसे रित्विक धनजानी होस्ट की भूमिका निभा रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कोरोना वायरस के मामलों के बढ़ने के बाद सभी प्रतियोगियों को बायो बबल में रखा गया था। वहीं पवनदीप को कुछ दिनों से हल्के बुखार और कमजोरी की शिकायत थी। इसके बाद टेस्ट करने पर वह संक्रमित मिले हैं। खबरे ये भी है कि अब पवनदीप शो के सेट पर स्टेज पर गाना गाने की बजाय वर्चुअली अपने होटल के कमरे से प्रस्तुति देंगे।

Ad
Ad